Wednesday, April 17, 2024
HomestatesChhattisgarhउर्दू की तालीम देने के नाम पर शिक्षक ने 9 साल की...

उर्दू की तालीम देने के नाम पर शिक्षक ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, FIR दर्ज | raipur – News in Hindi

उर्दू की तालीम देने के नाम पर शिक्षक ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, FIR दर्ज

9 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के खम्हार डीह थाना इलाके में एक 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के खम्हार डीह थाना इलाके में एक 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मदरसा में पढ़ाने वाले शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ाने के दौरान दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. साथ ही गुरु शिष्य के रिश्ते को भी शर्मसार किया है. पंडरी इलाके में रहने वाला अरशद रहमानी जो कि 27 साल का है, खम्हार डीह थाना इलाके में एक 9 साल की बच्ची को तालीम देने के लिए घर जाता था. इस दौरान आरोपी की नीयत बच्ची पर खराब थी.

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक आरोपी रहमानी बीते रविवार को घटना को अंजाम देने के पहले भी 2 दिनों तक बच्ची के साथ छेड़खानी की थी और बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स को छुआ था. कल जब घर में बच्ची अकेली थी और घर के सारे सदस्य अपने अपने कामों में व्यस्त थे. इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद आरोपी निकल कर भाग रहा था. इसी दौरान बच्ची ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी.

..तो पुलिस से की शिकायत
इसके बाद परिजनों ने खम्हार डीह  थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने  आरोपी को देर रात गिरफ्तार भी कर लिया है. खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता शर्मा अली का कहना है कि आरोपी मदरसा में पढ़ाता है और बच्चे के घर जाकर तालीम दे रहा था. इसी दौरान उसने बच्ची से दुष्कर्म किया है. आरोपी को शिकायत के तत्काल बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS