Home states Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में आधी रात के बाद क्या हुआ लड़की के साथ, कहां...

छत्तीसगढ़ में आधी रात के बाद क्या हुआ लड़की के साथ, कहां से आ रही थी युवती-girl gangraped after midnight in old house – News18 हिंदी

उमेश मौर्य, बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से बड़ी खबर है. यहां एक युवती गैंगरेप का शिकार हो गई है. लड़की को अकेली पाकर आरोपी उसे खंडहर में ले गए और बारी-बारी से उसका रेप किया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसका रेप करते वक्त वीडियो भी बनाया है. उन्होंने युवती को धमकी भी दी है कि अगर उसने किसी से इस घटना का जिक्र किया तो उसका वीडियो वायरल कर देंगे. आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी है. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, यह खौफनाक घटना 7-8 मार्च की देर रात 2 बजे की है. पीड़िता अपने दोस्त से मिलकर घर जा रही थी. उसी वक्त दोस्त का पड़ोसी बढकु और बईगा ने युवती को पकड़ लिया. दोनों पहले से ही अंधेरे में छिपकर युवती का इंतजार कर रहे थे. दोनों युवती को खींचकर पास के जर्जर मकान में ले गए. लड़की चीखे  नहीं, इसके लिए आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया. यहां उन्होंने युवती के साथ जबरदस्ती की. युवती विरोध न करे उसके लिए उन्होंने उसे लगातार धमकी और और उसका घटना का वीडियो बनाया. इस दौरान लड़की उनसे छोड़ देने की मिन्नतें मांगती रही, लेकिन उन्होंने हैवानियत बंद नहीं की.

घरवालों के उड़े होश
घटना के बाद पीड़ित युवती जैसे-तैस घर पहुंची. उसने परिजनों को पूरी कहानी बता दी. उससे सुनकर घरवालों के होश उड़ गए. वे लड़की को लेकर तुरंत सिविल थाने गए. यहां लड़की ने पुलिस को सारी आपबीती सुनादी. उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. पुलिस अधीक्षक राजनेश सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लिया. उन्होंने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश जारी किए. उनके निर्देश मिलने के बाद थाना प्रभारी सिविल लाइन प्रदीप आर्य ने टीम बनाई. इस टीम ने आरोपियों की तलाश में कई जगह छापेमारी की.

पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा आरोपियों को
इस बीच पुलिस को मुखबिर ने बताया कि आरोपी लड़के परसदा भरनी के बीच धान मंडी के पीछे घने पेड़ों के बीच बनी झोपड़ी में छुपे हुए हैं. पुलिस ने तुरंत उनकी घेराबंदी की और आरोपियों की पकड़ लिया. आरोपियों के नाम अभिषेक खांडे उर्फ बढकु, पिता रवि कुमार खाण्डे उम्र 24 साल, विक्की कुर्रे उर्फ बईगा पिता विनोद कुर्रे उम्र 20 साल है.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news


Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version