Tuesday, May 21, 2024
HomestatesUttar Pradeshजोड़े इंस्टेंट रखे परमानेंट: जानिए इंस्टेंट एडहेसिव के फायदे - Asian paints...

जोड़े इंस्टेंट रखे परमानेंट: जानिए इंस्टेंट एडहेसिव के फायदे – Asian paints loctite quick instant fix

  • घर में चीजें हैं तो कभी-कभार टूट भी जाती हैं
  • मरम्मत के लिए काम आते हैं इंस्टेंट एडहेसिव

आप भले ही अपने घर का और उस घर के अंदर रखी चीजों का कितना ही ख्याल रख लें, कभी ना कभी थोड़ी बहुत टूट-फूट हो ही जाती है. फूलदान का चटक जाना, आपकी मनपसंद चप्पल का तला उखड़ जाना, बच्चों के खिलौने टूट जाना, ऐसे ही कुछ उदाहरण हैं. लेकिन चीजें टूटना कोई बड़ी बात नहीं है. जब घर में चीजें होंगी तो कभी-कभार टूट भी जाएंगी, लेकिन उन्हें जोड़ना या उनकी मरम्मत करना भी जरूरी है और यहां हमारे काम आते हैं इंस्टेंट एडहेसिव.

जैसा कि आप नाम से अंदाजा लगा सकते हैं, इंस्टेंट एडहेसिव अपना कमाल दिखाने में बिलकुल भी वक्त नहीं लगाते. बस जिस भी चीज को चिपकाना हो, उस पर 2-3 बूंद लगा दें और कुछ ही सेकेंडों में मिलेगा आपको ऐसा जोड़ कि जिसका कोई तोड़ ही नहीं है. हाल ही में एशियन पेंट्स ने ऐसा ही एक जोरदार प्रोडक्ट मार्केट में लांच किया है, जिसका नाम है Asian Paints Loctite Quick Instant Fix.

इस प्रोडक्ट की खास बात है कि इसे लगाना बेहद आसान है. इससे आप बिना किसी झंझट अपनी कोई भी चीज परमानेंट तरीके से जोड़ सकते हैं. फिर चाहे वो कांच हो, लकड़ी हो, या कोई मेटल ही क्यूं ना हो, Asian Paints Loctite Quick Instant Fix सबको एक समान चिपकाता है, वो भी बिना कोई वक्त गंवाए. बिलकुल इंस्टेंट और परमानेंट जोड़.

इसके ब्रैंड एम्बेसडर हैं जाने माने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी. जिस तरह नवाज़ुद्दीन अपने हर किरदार को मजबूती से निभाते हैं, ठीक उसी तरह यह एडहेसिव आपकी जरूरी चीजों को देगा एक परमानेंट मजबूती, क्योंकि Asian Paints Loctite Quick Instant Fix जोड़े इंस्टेंट रखे परमानेंट.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS