Thursday, April 18, 2024
HomestatesUttar Pradeshतिरुपति देवस्थानम की संपत्तिः तेजस्वी सूर्या के ट्वीट पर सुब्रमण्यम स्वामी ने...

तिरुपति देवस्थानम की संपत्तिः तेजस्वी सूर्या के ट्वीट पर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया ये जवाब – Tejasvi surya tirupati devasthanam awankalyan subramanian swamy bjp ap mandir

  • तिरुपति देवस्थानम की संपत्ति का तेजस्वी सूर्या ने उठाया मुद्दा
  • सुब्रमण्यम स्वामी बोले- उत्तराखंड में मंदिरों पर कैसे जवाब देंगे

दक्षिण बेंगलुरु लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा है कि तिरुपति देवस्थानम की संपत्ति बेचने का आंध्र प्रदेश सरकार का निर्णय बहुत ही निराशाजनक है. हमें इसका कड़ा विरोध करना चाहिए.

तेजस्वी सूर्या ने फिल्म अभिनेता और जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण से अपील करते हुए कहा है कि गुरु और बीजेपी को आंध्र प्रदेश में इस मुद्दे पर तब तक लड़ना चाहिए जब तक कि राज्य सरकार अपना फैसला वापस नहीं ले लेती है. बता दें कि आंध्र प्रदेश में बीजेपी-जनसेना मिलकर काम कर रही हैं.

bjp-tweet_052720121651.jpg

बहरहाल, तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट किया कि देशांतर में, हमें मंदिरों को राज्य के नियंत्रण से बाहर करना चाहिए. इस ट्वीट पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रतिक्रिया जाहिर की.

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, उत्तराखंड की बीजेपी सरकार के बारे में क्या कहेंगे जो चार धाम सहित सभी 53 मंदिरों को अधिकार में ले रही है, और सीएम खुद को देवस्थान बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त कर रहे हैं? हम बीजेपी में इसका जवाब कैसे दे सकते हैं?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS