Saturday, April 20, 2024
HomestatesUttar Pradeshदिल्ली: मुंडका इलाके में गोदाम में लगी आग, दमकल विभाग की 35...

दिल्ली: मुंडका इलाके में गोदाम में लगी आग, दमकल विभाग की 35 गाड़ियां मौके पर मौजूद – Delhi mundka fire at warehouse 35 fire tenders are engaged in the fire fighting operation

  • आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है
  • सूचना मिलने के बाद 35 फायर टेंडर मौके पर पहुंच गए हैं

दिल्ली के मुंडका स्थित इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में आग लग गई. देर रात आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग के 35 फायर टेंडर मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए हैं. अभी तक आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने के कारण का भी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.

विकास पर एक और एक्शन की तैयारी, लखनऊ वाले घर को लेकर आज देना होगा जवाब

डिविजनल फायर ऑफिसर एसके दुआ ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया, ‘यह एक लॉजिस्टिक वेयरहाउस है. इसमें इलेक्ट्रॉनिक सामान और मेडिकल उपकरण रखे हुए हैं. 35 फायर टेंडर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं. अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. आग से कोई हताहत नहीं हुआ है.’

इससे पहले गाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके में स्थित मोमबत्ती फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी. इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वहीं, इस हादसे से पूरे जनपद में हड़कंप मच गया था. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और एसएसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे थे.

कश्मीर में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या की, पिता-भाई की भी मौत

जिस फैक्ट्री में आग लगी थी, उसमें मोमबत्ती बनाने का काम किया जाता था. जिस दौरान आग लगी उस वक्त फैक्ट्री में कितने लोग थे? अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है. वहीं, घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS