Friday, April 26, 2024
HomestatesUttar Pradeshपूर्व DUSU अध्यक्ष शक्ति सिंह होंगे बीजेपी में शामिल, अलका के खिलाफ...

पूर्व DUSU अध्यक्ष शक्ति सिंह होंगे बीजेपी में शामिल, अलका के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव – Former dusu president shakti singh will join bjp can be candidate from chandni chowk or timarpur

  • रविवार को DUSU के पूर्व अध्यक्ष शक्ति सिंह बीजेपी में होंगे शामिल
  • शक्ति सिंह डूसू के अध्यक्ष के आलावा उपाध्यक्ष पद पर भी रह चुके हैं

दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 22 साल से दिल्ली की सत्ता से दूर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) इस बार तैयारी में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है, इसलिए एक-एक सीट को लेकर काफी माथापच्ची भी चल रही है. चुनाव से ठीक पहले एबीवीपी से दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संगठन के पूर्व अध्यक्ष शक्ति सिंह बीजेपी में शामिल होंगे.

माना जा रहा है कि बीजेपी शक्ति सिंह को दिल्ली की तिमारपुर या फिर चांदनी चौक विधानसभा से चुनाव लड़ा सकती है. वैसे शक्ति सिंह डूसू के अध्यक्ष के आलावा उपाध्यक्ष पद पर भी रह चुके हैं.

अलका के खिलाफ चुनाव लड़ा सकती है बीजेपी

बता दें कि बीजेपी, दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संगठन के कई पूर्व अध्यक्षों को विधानसभा चुनाव लड़ा चुकी है. इससे पहले नकुल भारद्वाज पटपड़गंज से चुनाव लड़ चुके हैं. इसके अलावा अनिल झा भी चुनाव लड़ चुके हैं और विधायक भी रह चुके हैं.

सूत्रों की मानें तो शक्ति सिंह वैसे तो तिमारपुर विधानसभा चुनाव से लड़ना चाहते हैं, लेकिन बीजेपी अलका लांबा के खिलाफ चुनाव लड़ाना चाहती है, क्योंकि अलका लांबा भी एनएसयूआई की तरफ से डूसू की पूर्व अध्यक्ष रह चुकी हैं और कांग्रेस चांदनी चौक से अलका लंबा को उम्मीदवार बना सकती है. बीजेपी के नेताओं का मानना है शक्ति सिंह के पीछे छात्रों की एक बड़ी टीम है, जो चुनाव जीतने में मददगार साबित हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS