Saturday, April 13, 2024
HomeBreaking Newsप्रदेश के 4570 होस्टल अधीक्षकों को हटाया जावेगा,उनके मूल पदों पर वापसी...

प्रदेश के 4570 होस्टल अधीक्षकों को हटाया जावेगा,उनके मूल पदों पर वापसी की जावेगी।

**मध्य प्रदेश के खंडवा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 29 फरवरी को विकसित भारत की तर्ज पर विकसित मध्यप्रदेश के विशेष कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होंगे। जिसको लेकर मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह खण्डवा पहुंचे थे जहा उन्होंने कहा है की प्रदेश के चार हजार पांच सौ सत्तर होस्टल अधीक्षकों को हटाया जावेगा और उनके मूल पदों पर वापसी की जावेगी साथ ही खाली पदों पर वैकेंसी निकालकर भर्ती की जावेगी, जांच में पाया कि होस्टल अधीक्षक का जिम्मा सम्भाल रहे चार हजार पांच सौ सत्तर होस्टल अधीक्षकों का मूल पद शिक्षक का है। जिन्हें मूल पदों पर वापस भेजा जावेगा,

अगले शिक्षण सत्र से पहले समूचे मध्यप्रदेश से आदिम जाति कल्याण होस्टल के चार हजार पांच सौ सत्तर होस्टल अधीक्षकों को हटाया जाकर उनके मूल शिक्षक पद पर लौटाया जावेगा, होस्टल अधीक्षकों को हटाने से खाली हुए पदों पर वैकेंसी निकालकर नये लोगो की पोस्टिंग की जावेगी, इससे यह लाभ होगा कि जब होस्टल अधीक्षक अपने शिक्षक के मूल पद पर वापस लौटेंगे तो शिक्षकों की कमी दूर होगी। साथ ही नये लोगो को नॉकरी भी मिलेगी, यह बात खण्डवा में जनजातीय कार्य, लोक परिसंपत्ति प्रबंधन भोपाल, गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह ने कही।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 29 फरवरी को विकसित भारत की तर्ज पर विकसित मध्यप्रदेश के विशेष कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होंगे। इस कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में केबिनेट मंत्री विजय शाह खण्डवा पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS