July 4, 2020

bipasha basu wardrobe malfunction: जब 23000 रुपए की ड्रेस को बिपाशा बसु ने बताया लाखों की, रेड कार्पेट पर प्राइस टैग ने खोल दी सारी पोल-पट्टी – bipasha basu wardrobe malfunction outfit have its price tag on

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) यूं तो अपनी हॉट एंड स्टाइलिश फोटोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन क्या आप जानते है, एक बार बिपाशा को अपनी एक ड्रेस को लेकर काफी फजीहत का सामना कर पड़ गया था, जब उन्होंने बेहद सस्ती ड्रेस को लाखों का बता दिया था।

Edited By Tripti Sharma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

साल 1996 में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने यूं तो कई बड़े डिजाइनर्स के लिए रैंप पर वॉक किया लेकिन उन्हें असली पहचान साल 2001 में आई थ्रिलर फिल्म ‘अजनबी’ से मिली। 50 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली बिपाशा बसु जितनी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, उससे कई ज्यादा लोग उनके स्टाइल के दीवाने हैं।

बिपाशा एक समय में ऐसी पहली एक्ट्रेस थीं कि वह जो कुछ भी पहनती थीं उसे मीडिया की हेडलाइन बनने में ज्यादा समय नहीं लगता था। हालांकि, इतनी फैशनेबल होने के बाद भी बिपाशा ने एक बार ऐसी गलती कर दी थी जिससे उन्हें सरेआम मुंह की खानी पड़ी। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा था कि एक अवार्ड फंक्शन में पहुंचीं बिपाशा के आउटफिट के साथ उनका प्राइस टैग भी रेड कार्पेट पर अपनी धूम मचाने पहुंच गया। हालांकि जब अभिनेत्री की इस पर नजर पड़ी तो उन्होंने यह सिर्फ इसे ड्रेस कोड का टैग बताकर उस मामले को रफा-दफा किया। इस बार मां गौरी के नहीं पापा शाहरुख खान के कपड़ों में दिखाई दीं सुहाना खान, देखिए तस्वीरें

NBT

हम सभी इस बात को मानते हैं कि किसी भी अभिनेत्री के लिए वह पल सबसे ज्यादा शर्मनाक होता है जब उसे सरेआम वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ता है। कुछ ऐसी स्थिति का सामना 20th Life OK स्क्रीन अवॉर्ड में बिपाशा बसु को करना पड़ा जब उनकी ड्रेस के साथ-साथ उनका प्राइस भी रेड कार्पेट पर जा पहुंचा। ऐसे में हद तो तब हो गई जब बिपाशा ने 23000 रुपए की ड्रेस को लाखों की बताकर फैंस का पारा और चढ़ा दिया।

NBT

जी हां 20th Life OK स्क्रीन अवॉर्ड में बिपाशा बसु फेमस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइन किए हुए कस्टम हैंडमेड अनारकली सूट पहनकर पहुंचीं हुई थीं, जिसे V शेप नेकलाइन के साथ स्टाइलिश बेल्ट के साथ डिज़ाइन किया गया था। सटल मेकअप के साथ मेसी बन और बिब नेकलेस बिपाशा के लुक को कम्पलीट कर रहे थे। हालांकि जैसे ही बिपाशा रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो उनकी खूबसूरत अदाओं को छोड़ लोग उनकी ड्रेस के प्राइस टैग के पीछे पड़ गए। करीना-मलाइका से लेकर कटरीना-आलिया तक, देखें बीटाउन की बेस्टफ्रेंड्स का फैशन

NBT

देखते ही देखते यह मामला इतना बड़ गया कि बिपाशा को खुद अपना बचाव करने के लिए आगे आना पड़ा। अपने ऊप्स मूमेंट के बारे में सभी रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए, बिपाशा ने ट्विटर पर लिखा, “हां, मैं मनीष मल्होत्रा के आउटफिट के ड्रेस कोड का टैग हटाना भूल गई थी जो मैंने स्क्रीन अवॉर्ड के लिए पहना था। रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ लोग ड्रेस की कीमत 23,000 बता रहे हैं जबकि यह आउटफिट 1 लाख 85 हजार रुपए का है। हालांकि बिपाशा की इस हरकत को देख फैंस इतना भड़क गए कि वह उन पर सरासर झूठ बोलने का आरोप लगाने लगे।

NBT

खैर, बॉलीवुड गलियारे में सस्ते ऑउटफिट्स को महंगा बताने का चलन कोई आजकल का नहीं बल्कि बहुत पुराना है। वैसे आपका इन सब पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Web Title bipasha basu wardrobe malfunction outfit have its price tag on(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें


Source link