Monday, February 26, 2024
HomePoliticsशिव से मिले मोहन, मंत्रियों की हाजिरी

शिव से मिले मोहन, मंत्रियों की हाजिरी

नरोत्तम के दरबार मे नए मंत्रियों की दस्तक

पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम के दरबार में दस्तक की होड़

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री chief minister मोहन यादव Mohan Yadav ने मंगलवार सुबह सीएम हाउस जाकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान shivaraj singh chouhan से मुलाकात की। मोहन और शिव के इस मिलन से पहले ही नहीं शिव के दर पर नए मंत्रियों की हाजिरी का क्रम शुरू हो गया था। शिवराज के अलावा दूसरा घर पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा narottam mishra का है, जहां मुलाकाती मंत्री जा रहे हैं।

शिवराज सिंह की जगह मुख्यमंत्री बने डॉ मोहन यादव ने सोमवार को अपनी कैबिनेट का विस्तार कर 28 नए पुराने मंत्रियों को शामिल किया। शपथग्रहण के तुरंत बाद से पूर्व मुख्यमंत्री के वर्तमान निवास श्यामला हिल्स स्थित मुख्यमंत्री निवास में मंत्रियों की सौजन्य भेंट और शिवराज से आशीर्वाद लेने का सिलसिला शुरु हो गया। उनके मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे कुंवर विजय शाह, एंदल सिंह कंसाना, पहली बार जीत कर मंत्री बनीं प्रतिमा बागरी ने शपथ ग्रहण करते ही शिव दरबार में उपस्थिति दर्ज कराई। मंगलवार को पहली कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव भी शिवराज से मिलने पहुंचे। फिर तो तांता लग गया। मंत्री करण सिंह वर्मा, तुलसी सिलावट, धर्मेन्द्र लोधी भी शिवराज की शुभकामनाएं लेने पहुंचे। पहली बार मंत्री बने नागर सिंह चौहान, नारायण पंवार भी इनमें शामिल हैं।

उधर नरोत्तम मिश्रा भले ही चुनाव हार गए हो उनके घर पर भी नए मंत्रियों का आने का सिलसिला जारी। नरोत्तम से मिलने मंगलवार को उनके पुराने मित्र कैलाश विजयवर्गीय kailash vijayvargiya पहुंचे। इससे पहले तुलसी सिलावट, विश्वास सारंग, एंदल सिंह कंसाना, कुंवर विजय शाह ने भी नरोत्तम के घर पर हाजिरी बजाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS