May 23, 2020

e-साहित्य आजतक का आज दूसरा दिन, ये शख्सियत करेंगी शिरकत – E sahitya aajtak 2020 second day 23 may corona warriors lockdown


  • उपन्यासकार असगर वजाहत होंगे शामिल
  • साहित्य के विभिन्न पहलुओं पर होगी चर्चा

‘एजेंडा आजतक’ के ई- संस्करण के बाद आजतक पर साहित्य के दिग्गजों का जमावड़ा हो रहा है. तीन दिन के विशेष e-संस्करण ‘साहित्य आजतक’ के मंच पर पहले दिन जहां अनूप जलोटा, हंस राज हंस, हास्य कवि पद्म श्री सुरेंद्र शर्मा, जावेद अख्तर जैसे साहित्य के दिग्गजों ने शिरकत की थी. वहीं, दूसरे दिन यानी आज उपन्यासकार असगर वजाहत, गीतकार प्रसून जोशी, अमीष त्रिपाठी, अशोक वाजपेयी जैसे दिग्गज लेखक अपने विचार साझा करेंगे.

अपने पसंदीदा फनकारों से सवाल पूछने के लिए यहां क्लिक करें

दिग्गज साहित्यकारों को एक सार्थक संवाद और अपने विचारों को खुलकर अभिव्यक्त करने के लिए मंच प्रदान करने वाले इस कार्यक्रम में लेखक चित्रा मुद्गल, कवि और गायक स्वानंद किरकिरे के साथ ही भोजपुरी अभिनेता और गायक दिनेश लाल यादव निरहुआ भी होंगे. हास्य कवि पद्म श्री अशोक चक्रधर, गीतकार मनोज मुंतशिर और गायक जावेद अली विभिन्न पहलुओं पर चर्चा करेंगे.

अपने पसंदीदा फनकारों से सवाल पूछने के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि तीन दिन तक चलने वाले e-साहित्य आजतक में 28 से ज्यादा दिग्गज शिरकत कर रहे हैं. इन तीन दिनों में 25 पावर-पैक सत्र आयोजित होने हैं. e-साहित्य आजतक में पीयूष मिश्रा, मैथिली ठाकुर, चेतन भगत, नीरज पांडे, मनोज तिवारी, बी प्रैक, सलोनी गौड़ को भी शिरकत करनी है. बता दें कि 20 साल से देश के नंबर वन समाचार चैनल आजतक ने पिछले दिनों ‘एजेंडा आजतक’ का भी डिजिटल आयोजन किया था.

यहां क्लिक कर पूरा शेड्यूल देखें…

‘e-एजेंडा आजतक’ के मंच पर देश के नीति निर्माताओं के साथ कोरोना वायरस की चुनौती के साथ ही दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के सामने मौजूद अन्य चुनौतियों पर विचार-विमर्श किया गया. इस कार्यक्रम को दर्शकों से भी काफी सराहना मिली. आजतक ने एक्टिव न्यूज कवरेज के लिए ड्रोन कैमरे के इस्तेमाल का पहली बार प्रयोग भी किया. ऐसा करने वाला आजतक पहला भारतीय न्यूज चैनल बना था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed