Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsमध्य प्रदेश में आईफा अवार्ड करवाएगी कमल नाथ सरकार, गोविंदा बोले- सनातन...

मध्य प्रदेश में आईफा अवार्ड करवाएगी कमल नाथ सरकार, गोविंदा बोले- सनातन समुद्र की तरह है उसे कोई रोक टोक नहीं सकता

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अगले महीने कभी भी आचार संहिता लागू हो सकती है। इससे पहले ही राजनीतिक दल अलग—अलग दावे कर रहे हैं। अब कांग्रेस ने दावा किया है कि अगर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी तो मध्य प्रदेश में आईफा अवार्ड का आयोजन करवाया जाएगा। यह बात प्रदेश के पूर्व मंत्री और भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा से विधायक पी सी शर्मा ने कहीं। शर्मा जब इस बात का ऐलान कर रहे थे तब उनके साथ अभिनेता गोविंदा भी मौजूद थे। गोविंदा के साथ मंच साझा करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में गोविंदा की एक फिल्म मध्य प्रदेश में जरूर शूट की जाएगी। अभिनेता गोविंदा ने कहा कि मेरे नाम के अनुसार फिल्म मैं तो काम करूंगा। उन्होंने कहा कि अब तक ऐसी कोई फिल्म नहीं मिली ,इसलिए मेरी ऐसी मूवी नहीं आई है।

सनातन धर्म पर क्या बोले अभिनेता

सनातन को लेकर मची बहस पर जब मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल किया तो गोविंदा ने कहा कि सनातन समुद्र की तरह है, समुद्र किसी किसी पर रोक-टोक नहीं लगाता है। वह अपनी विशालता का प्रभाव देता है, वह यह नहीं कहता तुम रुको, तुम ठहरो, तुमसे नहीं मिलेंगे, समुद्र मातृत्व भाव है, उससे बढ़कर कुछ भी नहीं है।

वन नेशन वन इलेक्शन पर बोले— आप ईश्वर थोड़े हैं
वन नेशन वन इलेक्शन संबंधी सवाल के जवाब में गोविंदा ने कहा कि आप ही आप हैं तो फिर क्या आप हैं। हर पक्ष की अलग सोच होती है। हम हमारे अलावा और किसी को देखना नहीं चाहते है। देश में हर किसी को पर्सनल टच चाहिए हर किसी को टच चाहिए। हर व्यक्ति विशेष को मंच प्रदान किया जाए। यदि क्रिया की प्रतिक्रिया के लिए लोग ना हो तो क्रिया के भाव खुद ही नहीं समझ पाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS