Home Breaking News मुस्लिम लाड़ली बहना ने भाजपा को दिया वोट, देवर ने की मारपीट,...

मुस्लिम लाड़ली बहना ने भाजपा को दिया वोट, देवर ने की मारपीट, परिवार कर रहा प्रताड़ित

Muslim Women Sameena B From Bhopal Beaten By family because vote for bjp
Muslim Women Sameena B From Bhopal Beaten By family because vote for bjp

  • भैया शिवराज ने महिला को सुरक्षा देने के लिए किया आश्वस्त
  • सीएम बोले- महिला को सुरक्षा के साथ ही स्वरोजगार भी देंगे
  • लाड़ली बहना योजना की हितग्राही है पीड़ित महिला

भोपाल। मध्य प्रदेश की एक मुस्लिम महिला को भाजपा के पक्ष में वोट करना महंगा पड़ गया। जैसे ही उसके परिवार वालों को यह बात पता चली तो महिला को प्रताड़ित किया जाने लगा। महिला के साथ उसके देवर ने मारपीट कर दी। दबी—कुचली प्रताड़ित महिला अपने भैया सीएम शिवराज से मिलने सीएम हाउस पहुंच गई। मुख्यमंत्री शिवराज ​सिंह चौहान महिला से मिले और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। महिला का नाम समीना बी है। मुख्यमंत्री आवास पहुंची समीना ने मीडिया से चर्चा में बताया कि वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू की गई लाड़ली बहना योजना की पात्र है। इस योजना से प्रभावित होकर विधानसभा चुनाव में उसने भाजपा को वोट दिया था। इसी बात से बौखलाकर महिला के परिवार के सदस्यों द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा। सीएम हाउस पहुंची समीना बी ने अपने साथ हुई मारपीट की पूरी घटना की जानकारी भैया शिवराज को दी। समीना बी ने बताया कि भैया आपने मेरे और मेरे परिवार की चिंता की है इसलिए मैं आगे भी भाजपा को वोट दूंगी। मुख्यमंत्री से चर्चा में महिला समीना बी ने कहा कि आप हम बहनों की फिक्र करते है, मैं भैया के साथ हूं, जिसने मेरी फिक्र की, मैंने उन बीजेपी को वोट दिया। इससे मेरा देवर जावेद नाराज हो गया। उसने मुझसे मारपीट करते हुए कहा कि उनको वोट क्यों दिया?

https://www.no2politics.com/wp-content/uploads/2023/12/cm-5-video.mp4


शिवराज बोले- हर बहन की चिंता करना मेरा धर्म
मुख्यमंत्री शिवराज​ सिंह चौहान ने महिला को आश्वस्त किया कि हम आपकी हम चिंता करेंगे, आपके परिवार वालों की भी चिंता करेंगे। आपके बच्चों की भी चिंता करेंगे। मैं तुम्हारा भाई हूं, बच्चों का मामा हूं। तुमने वोट देकर अपने अधिकार का उपयोग किया है। मुख्यमंत्री ने महिला की सुरक्षा और स्वरोजगार से जोड़ने के लिए महिला को आश्वस्त किया है।
लाड़ली बहना योजना से भाजपा को मिला प्रचंड बहुमत
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में लाड़ली बहना योजना संचालित की जा रही है। इस योजना के कारण प्रदेश की 1 करोड़ 35 लाख महिलाओं को हर महीने 1250 रुपये मिल रहे हैं। यह योजना मध्य प्रदेश के लिए गेमचेंजर साबित हुई है, जहां महिलाएं पैसे पाकर आर्थिक रूप से सशक्त हुई हैं, वहीं उनका जीवन स्तर भी सुधरा है। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत हुई है। इसके पीछे अधिकांश महिलाओं को भाजपा को वोट देने का कारण सामने आया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version