Wednesday, June 19, 2024
HomeBreaking Newsसनातन का अपमान करने वालों को जनता समाप्त कर देगी, सोनिया मैडम...

सनातन का अपमान करने वालों को जनता समाप्त कर देगी, सोनिया मैडम आपका गठबंधन आग से खेल रहा

जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दिग्विजय सिंह और सनातन विरोधी पार्टियों को करारा जवाब

  • कांग्रेस सरकार पैसों के लिए रोती थी, हम छाती ठोककर कर कह रहे- पैसों की कमी नहीं है
  • दिग्विजय सिंह वित्त विभाग के अधिकारियों को धमका रहे हैं : शिवराज
  • पैसों का रोना रोने वाले कमलनाथ कुर्सी से उतर गए थे
  • जनता के कल्याण के लिए कभी भी पैसों की कमी नहीं आने दी जाएगी : सीएम शिवराज

गंज बासौदा/खुरई। “मैडम सोनिया गांधी आपका गठबंधन सनातन धर्म का अपमान कर आग से खेल रहा है, याद रखिए सनातन धर्म को समाप्त करने वालों को जनता खुद समाप्त कर देगी”। इंडिया गठबंधन के नेताओं को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह कड़ी चेतावनी दी है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा वित्त विभाग के अधिकारियों को धमकाने पर भी सवाल उठाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कमलनाथ की सरकार थी तो हमेशा पैसे की कमी का रोना रोने वाले कमलनाथ के साथी दिग्विजय सिंह अब वित्त विभाग के अधिकारियों को धमकी देकर पूछ रहे हैं कि पैसा कहां से आ रहा है। जब कमलनाथ सवा साल मुख्यमंत्री थे तो रोते ही रहते थे, मैं क्या करूं, मेरे पास पैसे ही नहीं हैं। कांग्रेस वालों तुम रोते थे, तुम कहते थे हमारे पास पैसे ही नहीं है, मामा छाती ठोक कर कहता है जनता के कल्याण के लिए मेरे पास पैसों की कमी नहीं है।
यह बातें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को गंजबासौदा में कही। वे यहां जन आशीर्वाद यात्रा की सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के उस ट्वीट पर हमला बोला, जिसमें दिग्ग्विजय ने लाड़ली बहना जैसी योजनाओं के लिए धन उपलब्ध कराने को लेकर वित्त विभाग के अधिकारियों की पर सवाल उठाए थे।

रोने वाले कमलनाथ कुर्सी से उतर गए थे : शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि ये काम तो बहुत आसान है कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ कर रोते रहो कि हम क्या करें पैसा ही नहीं है तो मुख्यमंत्री की कुर्सी से उतर जाओ क्यों बैठे हो। जनता को सुविधा नहीं देते थे, इसलिए तो कुर्सी से उतर गए। सीएम शिवराज ने कहा कि जब कमलनाथ सवा साल मुख्यमंत्री थे तो रोते ही रहते थे, मैं क्या करूं, मेरे पास पैसे ही नहीं हैं। कांग्रेस वालों तुम रोते थे, तुम कहते थे हमारे पास पैसे ही नहीं है, मामा कहता है छाती ठोक कर मेरे पास पैसों की कमी नहीं है।

आग से खेल रहा है इंडी गठबंधन : सीएम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुरई में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैडम सोनिया गांधी, आपका गठबंधन आग से ना खेले। हम ‘सर्वधर्म समभाव’ वाले लोग हैं। ये इंडी गठबंधन वाले, कह रहे हैं मिलकर चुनाव लड़ेंगे, लेकिन ये क्या कह रहे हैं कि सनातन धर्म डेंगू और मलेरिया है, इसको खत्म कर देना चाहिए। ये इनका गठबंधन बोल रहा है। शिवराज सिंह ने कहा कि मैडम सोनिया गांधी जी जवाब दो, आपके लोग कह रहे हैं कि डेंगू और मलेरिया है। कब तक सनातन धर्म का अपमान करवाओगी? मैडम सोनिया गांधी जी, आपका गठबंधन आग से ना खेले। हम “सर्वधर्म समभाव” वाले लोग हैं। हम सब धर्म का आदर करते हैं लेकिन सनातन धर्म को तुम खत्म करोगी। शक, कुषाण, मुगल आए लेकिन कोई सनातन धर्म को समाप्त नहीं कर पाया। सनातन धर्म का न आदि है और ना ही अंत है; यह अनंत है, हमेशा रहने वाला है। उसको कोई ताकत समाप्त नहीं कर सकती। शिवराज ने कहा कि जनता जरूर तुम्हें समाप्त कर देगी राजनीतिक रूप से क्योंकि तुम हमारी आस्था का अपमान कर रहे हो।

सीएम ने गंज बासौदा और खुरई में जन सभा को सम्बोधित किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को गंज बासौदा और खुरई पहुंचे, जहां उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा में शिरकत की। मुख्यमंत्री ने दोनों स्थानों पर भीड़ भरी जन सभा को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS