February 23, 2021

Priyanka Gandhi Vadra: Are you Uttar pradeshs CM candidate, Know what Priyanka Gandhi Vadras reply was – EXCLUSIVE: क्या प्रियंका गांधी वाड्रा होंगी यूपी की मुख्यमंत्री उम्मीदवार? जानिए उन्होंने क्या कहा…

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) मंगलवार को किसान महापंचायत में शामिल होने के लिए मथुरा पहुंचीं. NDTV से बातचीत में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अगर एक नेता ये नहीं समझ पा रहा है कि लाखों किसान प्रताड़ित हो रहे हैं. बॉर्डर पर बैठे हैं 90 दिनों से और अगर वो उनसे बात करने नहीं आए, उनकी समस्या समझने के लिए तैयार नहीं है, तो वो अहंकारी ही होंगे.’ प्रियंका गांधी वाड्रा से हुई बातचीत के खास अंश ..

यह भी पढ़ें

सवाल : आपने कहा कि प्रधानमंत्री अहंकारी हैं और कायर भी हैं, ऐसा क्यों कह रही हैं आप?

जवाब : बिल्कुल कहा प्रधानमंत्री अहंकारी हैं. लाखों किसानों से बात करने नहीं आए हैं. वे  किसानों से बात करने नहीं आते तो वो अहंकारी ही हुए न. 215 किसानों की मौत हुई है, प्रधानमंत्री एक बार भी संवेदना प्रकट नही की. इस समय लाखों किसान धरने पर हैं वो बात नहीं करते

सवाल : बीजेपी कह रही है कि आप लोग किसान आंदोलन का राजनीतिकरण कर रही हैं 

जवाब : ये लोग कुछ भी करते रहें, इनसे सवाल नहीं करो. जब-जब से कोने में आ जाते हैं जब जनता को इनकी नीतियां नहीं पसंद आती तो ये कांग्रेस को दोषी ठहराते हैं. ये अपनी नीतियों के लिए कांग्रेस को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं.ये लोग ज़िम्मेदारी से भागते हैं और ये लोग हम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हैं.

सवाल : क्या प्रियंका गांधी यूपी मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार होंगी ?

जवाब : लोगों के मुद्दे उठाने की मेरी ज़िम्मेदारी है. यह मेरा कर्तव्य है, जनता की आवाज़ उठाना मेरा कर्तव्य है. मैं पीछे नहीं हटूंगी.मैं लड़ती रहूंगी. मैंने किसी के साथ गद्दारी नहीं की, न ही करूंगी.

Newsbeep

सवाल : पेट्रोल डीज़ल की क़ीमते बढ़ रही हैं पर विपक्ष मज़बूती से नहीं उठा रहा है
 जवाब : हम उठा रहे हैं मज़बूती के साथ उठा रहे हैैं. हम यह मुद्दा उठा रहे हैं, आप दिखाइए. आपके अलावा कोई और मीडिया नही दिखा रहा.

सवाल: आपको यूपी में हम कितना देखेंगे ?
जवाब :मैं जनता के बीच आती रहूंगी. मैं लड़ूंगी, मैं पीछे नहीं हटूंगी.


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *