September 26, 2021

Raj Kumar Barjatya Dies Rajshri Production Announced The News Read The Details | RIP: फिल्म निर्माता राजकुमार बड़जात्या का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

RIP: फिल्म निर्माता राजकुमार बड़जात्या का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर



बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का गुरुवार सुबह मुंबई के एच.एन. र‍िलायंस अस्पताल में निधन हो गया. राजकुमार बड़जात्या फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के प‍िता थे और राजश्री प्रोडक्शन के माल‍िक थे. राजकुमार ने बॉलीवुड में कई हिंदी हिट फिल्मों का निर्माण किया था. इस खबर के आने के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर है.

आपको बता दें, राजकुमार बड़जात्या ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें 2015 में आई प्रेम रतन धन पायो, 1999 में आई हम आपके हैं कौन जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं. वहीं बड़जात्या परिवार के सलमान खान के से काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं. जहां सलमान खान ने इनके प्रोडक्शन के साथ ही 1989 बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था.

[ यह भी पढ़ें: Kesari Trailer Out: ‘केसरी’ के ट्रेलर में खूंखार अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार, यहां देखिए ]

राजकुमार बड़जात्या इंडस्ट्री में अपने कोमल स्वभाव के लिए मशहूर थे. जहां उनकी इस बात की तारीफ एक्टर से लेकर पत्रकार तक सभी किया करते हैं. इस खबर के आने के बाद से बॉलीवुड में उन्हें हर कोई श्रद्धांजलि दे रहा है.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *