Saturday, April 13, 2024
HomeBreaking Newsराज्यसभा सदस्य संत उमेश नाथ महाराज का मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने...

राज्यसभा सदस्य संत उमेश नाथ महाराज का मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भाजपा कार्यालय में किया स्वागत, मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत वॉल पेंटिंग की,

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव गुरुवार दोपहर को नागझिरी स्थित हेलीकॉप्टर पहुंचे। इसके बाद वे पुत्र के विवाह की रश्मों में शामिल हुए। पारिवारिक कार्यक्रमों के बाद मुख्यमंत्री सीधे फ्रीगंज स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य संत उमेश नाथ महाराज का स्वागत किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उज्जैन धार्मिक नगरी है, आध्यात्मिक नगरी है यहां से संत का राज्यसभा पहुंचना हमारे लिए गौरव की बात है। इस दौरान विधायक अनिल जैन, सतीश मालवीय व भाजपा नेता भी मौजूद रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यालय के पास लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत वॉल पेंटिंग भी की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उज्जैन में इन्वेस्टर मिट, व्यापार मेला और विक्रम उत्सव होने जा रहा है,

मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि उन्हें प्रसन्नता है कि उज्जैन में इन्वेस्टर मीट, व्यापार मेला और विक्रम उत्सव का आयोजन हो रहा है। यह आयोजन भव्य होगा। यहां जल्द वैदिक घड़ी का लोकार्पण भी होगा । जो की दुनिया को वैज्ञानिक तौर पर सबसे शुद्ध समय बताएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS