September 26, 2021

Ratan Tata Character Will Be Played By Boman Irani In Pm Narendra Modi Biopic | Confirm: पीएम मोदी की बायोपिक में ये दिग्गज एक्टर निभाएगा रतन टाटा का किरदार, पढ़ें

Confirm: पीएम मोदी की बायोपिक में ये दिग्गज एक्टर निभाएगा रतन टाटा का किरदार, पढ़ें



बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर जारी है, जहां हर निर्देशक की पहली पसंद बायोपिक होती है. ऐसे में इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की चर्चा जोरों पर हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था. बता दें, इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं. जहां अब इस फिल्म के दूसरे किरदारों का नाम भी सामने आ रहा है.

boman-irani-759

जहां अब खबर है की पीएम मोदी की बायोप‍िक में भारत के दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा का किरदार बोमन ईरानी निभाते नजर आएंगे. वहीं इस किरदार पर बात करते हुए ईरानी कहते हैं ” मुझे कई बार लोगों ने कहा है कि मैं रतन टाटा जी से मिलता-जुलता लगता हूं. मैं हमेशा सोचता था ये किरदार मुझे न‍िभाने को मिले. फिर जब संदीप और व‍िवेक ने मुझे इस रोल के लिए बुलाया तो बस ऑफर सुनते ही मैंने हां कर दी. फिल्म में मेरा किरदार छोटा होगा, लेकिन रोल दमदार और अहम है.”

[ यह भी पढ़ें:  RIP: फिल्म निर्माता राजकुमार बड़जात्या का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर ]

वहीं इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर प्रशांत नारायणन विलन के किरदार में नजर आएंगे. बता दें, प्रशांत फिल्म में विरोधी का किरदार निभाएंगे. वह देश के सबसे बड़े उद्योगपति आदित्य रेड्डी का काल्पनिक किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग इस वक्त गुजरात के अलग -अलग स्थानों पर शुरू हो होनी है. इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी’ से नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर को दिखाया जाएगा.”




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *