August 2, 2020

sara ali khan chikankari kurta: राखी के लिए एकदम परफेक्ट है सारा अली खान का यह चिकनकारी कुर्ता, बस ऐसे करें स्टाइल – sara ali khan in chikankari kurta is perfect for raksha bandhan 2020

रक्षाबंधन के त्योहार को खास बनाने के लिए यूं तो बहन से लेकर भाई दोनों ही स्टाइलिश दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ते लेकिन जब बात आ जाए बहनों के फैशन की फिर तो बात ही क्या है। ऐसे में अगर आप अभी तक अपने लिए कुछ डिसाइड नहीं कर पाई हैं तो सारा का यह लुक आपके काम आ सकता है।

Edited By Tripti Sharma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

रक्षाबंधन के आने में अब महज एक दिन से भी कम का समय बचा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड बहनों ने तो बहुत पहले से इस त्योहार की तैयारी शुरू कर दी है लेकिन आम बहनें लॉकडाउन के बाद हुए अनलॉक 3.0 में भी खुलकर इस त्योहार की तैयारी नहीं कर पाई हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं और अभी तक यह डिसाइड नहीं कर पाई हैं कि रक्षाबंधन के दिन ऐसा क्या पहनें जिससे आपका काम बन जाए तो आप सारा अली खान के चिकनकारी कुर्ते जैसा कुछ स्टाइल कर सकती हैं, जो बेहद सिंपल होने के साथ-साथ आपके लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने का काम भी बखूबी करेगा।

सारा अली खान ने यूं तो हमेशा ही अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है। लेकिन जब बात आ जाए अपने दोनों भाइयों यानी इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान को राखी बांधने की तो सारा का स्टाइल देखने लायक होता है। वैसे तो रेड कार्पेट्स पर सारा गाउन पहनना पसंद करती हैं, लेकिन फ्लोरल प्रिंट और चिकनकारी कुर्तों को लेकर उनका प्यार किसी से छिपा नहीं है। ऐसा ही हमें पिछली बार की रक्षाबंधन के दिन देखने को मिला जब सारा ने सिंपल सा चिकनकारी कुर्ता सेट को रंगीन दुपट्टे के साथ मैच किया था। सारा अली खान ने सौतेली मां करीना कपूर से मिलने के लिए पहना बेहद सस्ता कुर्ता, इतने में आप भी ला सकती हैं घर

NBT

बीती रक्षाबंधन के दिन सारा अली खान ने सफेद रंग का एक चिकनकारी कुर्ता सेट चुना था, जिसे उन्होंने गोल्डन बॉर्डर वाले राजस्थानी प्रिंट के लहरिया दुपट्टे के साथ मैच किया था। यही नहीं, अपने ओवरऑल लुक को कम्पलीट करने के लिए सारा ने एक्सेसरीज के नाम पर केवल सिल्वर ड्राप डाउन इयरिंग्स को डाला था, जिसके साथ मिनिमल मेकअप और बालों को कंधे के एक साइड किया हुआ था। एक तरह से कहें तो रक्षाबंधन के लिए सारा का यह लुक एकदम परफेक्ट था। सारा अली खान को व्हाइट सूट्स से ही नहीं बल्कि चूड़ियों से भी है बेहद प्यार, हर बार अपने स्टाइल से बनाया खास

NBT

ऐसे में अगर आप भी सारा के इस लुक को कॉपी करना चाहती हैं तो अपने किसी भी वाइट कुर्ते को मल्टी प्रिंट दुपट्टे के साथ पेअर करें। यही नहीं, अगर आपके पास वाइट रंग का कुर्ता नहीं है तो अपनी वॉर्डरोब से कोई फ्लोरल प्रिंट का कुर्ता चुनें, जिसे कंट्रास्ट वाले दुपट्टे के साथ स्टाइल करें। वहीं इस दौरान हेवी मेकअप करने से बचें वरना यह आपके लुक को भड़काऊ बना देगा। सॉफ्ट मेकअप के साथ अपने लुक को चंकी जूलरी के साथ कम्पलीट करें।

NBT

अगर आप ऐसा कुछ नहीं पहनना चाहती तो Ripped डेनिम जींस के साथ भी शॉर्ट कुर्ते को स्टाइल कर सकती हैं, लेकिन ऐसा करते हुए इस बात का ध्यान रखें कि चंकी जूलरी ज्यादा न हो वरना अच्छा दिखने की होड़ में आपका पूरा लुक बर्बाद हो जाएगा।

Web Title sara ali khan in chikankari kurta is perfect for raksha bandhan 2020(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed