September 26, 2021

Taapsee Pannu Replaced Parineeti Chopra In An Ad Film Kesari Badla Trailer Amitabh Bachchan Akshay Kumar | तापसी ने परिणीति को किया इस बड़े प्रोजेक्ट से रिप्लेस, दिया करारा झटका

तापसी ने परिणीति को किया इस बड़े प्रोजेक्ट से रिप्लेस, दिया करारा झटका



परिणीति चोपड़ा आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं. इस पिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. लेकिन इससे पहले एक और अहम जानकारी परिणीति से जुड़ी हुई सामने आ रही है. दरअसल, तापसी की वजह से परिणीति को जोरदार झटका लग गया है.

परिणीति को दिया तापसी ने झटका

तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब सराहा लेकिन अब तापसी ने एक और काम हथिया लिया है. दरअसल, तापसी पन्नू ने परिणीति चोपड़ा को एक एक एड से रिप्लेस कर दिया है. परिणीति चोपड़ा इस ब्रांड के साथ काफी अरसे से जुड़ी हुई थीं. लेकिन परिणीति का कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होते ही कंपनी ने नए चेहरे के तौर पर तापसी को तरजीह दी. खबरों की मानें तो इस जाने-माने चिप्स ब्रांड को किसी ऐसे सेलिब्रिटी की तलाश थी, जो कि इस एज के लिए फिट बैठ सके. इसी वजह से तापसी के नाम पर मुहर लगा दी गई. तापसी ने हाल ही में इसके लिए अपना शूट खत्म किया है.

बदला में आएंगी तापसी नजर

आपको बता दें कि, तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म ‘बदला’ में नजर आएंगी. एक बार फिर से वो अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. हाल ही में आए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा. ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *