Friday, April 19, 2024
HomestatesUttar Pradeshकानपुर मुठभेड़: सोशल मीडिया पर विकास दुबे को सही ठहराने वालों के...

कानपुर मुठभेड़: सोशल मीडिया पर विकास दुबे को सही ठहराने वालों के खिलाफ केस दर्ज – kanpur shootout case registered supporting vikas dubey social media crime police uttar pradesh

  • पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद गैंगस्टर विकास दुबे फरार
  • सोशल मीडिया पर कई लोग कर रहे विकास दुबे का समर्थन

आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद कानपुर मुठभेड़ का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे फरार है. उत्तर प्रदेश की पुलिस विकास दुबे की तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है. हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर कई लोगों की ओर से विकास दुबे का समर्थन भी किया गया है. अब ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है.

सोशल मीडिया में कई लोग विकास दुबे के जरिए वारदात को अंजाम देने के बाद उसे को ही सही ठहरा रहे हैं. विकास दुबे के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई लोग पोस्ट कर रहे हैं. हालांकि अब विकास दुबे के जरिए की गई पुलिसकर्मियों की हत्याओं को सोशल मीडिया पर सही ठहराने वालों पर केस दर्ज हुआ है.

यह भी पढ़ें: कानपुर के IG बोले- विकास दुबे को ट्रेस कर रही है पुलिस, जल्द होगा खुलासा

विकास दुबे के जरिए की गई हत्याओं को सोशल मीडिया पर सही बताने वाले लोगों के खिलाफ कानपुर के फजलगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई हैं. फेसबुक पर विकास दुबे के पक्ष में और पुलिसकर्मियों की हत्या को सही ठहराने वालों पर केस दर्ज किया गया है.

क्या है मामला?

बता दें कि कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ने 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी. चौबेपुर थाने में विकास दुबे के खिलाफ 60 केस दर्ज हैं. सबसे अहम बात ये है कि विकास दुबे अपने घर में अकेला हिस्ट्रीशीटर नहीं है, बल्कि उसके तीन भाई अतुल दुबे, दीपू दुबे और संजय दुबे भी इसी थाने में हिस्ट्रीशीटर के तौर पर दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें: कानपुर: विकास दुबे को था एनकाउंटर में मारे जाने का डर, पुलिस दबिश की पहले से जानकारी

थाने में लगे हिस्ट्रीशीटर बोर्ड पर चारों भाइयों के नाम लिखे हुए हैं. कानपुर में इस मुठभेड़ के बाद विकास दुबे उत्तर प्रदेश पुलिस का मोस्ट वॉन्टेड बन गया है. विकास ने यह खूनी साजिश राहुल नामक एक शख्स की उस एफआईआर के बाद रची, जो हाल ही में चौबेपुर थाने में दर्ज कराई गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS