Saturday, April 20, 2024
HomestatesChhattisgarhछत्तीसगढ़ कांग्रेस ने शुरू की गौरव पदयात्रा, 14 अगस्त तक जारी रहेगी,...

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने शुरू की गौरव पदयात्रा, 14 अगस्त तक जारी रहेगी, ग्रामीणों तक पहुंचने का लक्ष्य

राजनांदगांव. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बुधवार को कांग्रेस के द्वारा पद यात्रा निकाली गई. इस गौरव पदयात्रा की शुरुआत सिंघोला के मां भावेश्वरी मंदिर से की गई और यह यात्रा आज सुरगी गांव तक जाएगी. इस गौरव यात्रा में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेश के कार्यकर्ता मौजूद रहे. रैली के रूप में सिंघोल से सुरगी तक यह यात्रा जाएगी. यह गौरव यात्रा 9 अगस्त से 14 अगस्त तक चलेगी. जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ता पदयात्रा करते हुए लोगों तक का और ग्रामीणों तक पहुंचेंगे.

आजादी के 75 साल पूरे होने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज गौरव यात्रा निकाली गई. जिसमें सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे और यह रैली सिंघोला से निकली है. जो सुरगी तक जाएगी. इस बीच जितने भी गांव आएंगे वहां कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचेंगे. कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के विकास कार्यों का गुणगान करेंगे और ग्रामीणों को उसकी जानकारी देंगे.

शहर कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेटी की संयुक्त कार्यक्रम में जिले भर के कांग्रेसी कार्यकर्ता और शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे. ग्रामीणों को प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की जानकारी देंगे और ग्रामीणों से रूबरू होंगे. इस पदयात्रा में ग्रामीणों से कांग्रेसी मुलाकात करेंगे. बता दें कि आजादी के 75 साल पूरे होने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर यह यात्रा निकाली गई है. कांग्रेसी ग्रामीणों तक और लोगों तक रूबरू हो रहे हैं. बहरहाल देखना यह होगा कि कांग्रेस को इसका आने वाले विधानसभा चुनाव में कितना लाभ मिलता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 10, 2022, 16:55 IST


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS