Tuesday, April 16, 2024
HomestatesChhattisgarhबरेली: लॉकडाउन का पालन करने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने किया...

बरेली: लॉकडाउन का पालन करने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने किया हमला, एक IPS घायल- Bareilly lock down mob attacks police team sp rural abhishek verma injured uphs upat | uttar-pradesh – News in Hindi

बरेली: लॉकडाउन का पालन करने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने किया हमला, एक IPS घायल

हमले के बाद पहुंची पुलिस फोर्स ने सख्ती दिखाकर भीड़ को किया काबू

पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में लॉकडाउन के दौरान कुछ लोग सड़क के किनारे इकठ्ठा होकर ताश खेल रहे हैं. जिसके बाद पुलिस के दो सिपाही मौके पर पहुंचे और उन्हें लॉकडाउन के दौरान एक जगह इकठ्ठा होने पर टोका.

बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जनपद में लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करवाने पहुंची पुलिस (Police) टीम पर सैकड़ों की भीड़ पर हमला कर दिया. इस हमले में आईपीएस अभिषेक वर्मा (IPS Abhishek Verma) के पैर में चोटें आई हैं. मामला इज्जतनगर के कर्मपुर चौधरी गांव का है. इस मामले में पुलिस ने 40-50 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. अब सभी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ताश खेलने के लिए इकठ्ठा हुई थी भीड़

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में लॉकडाउन के दौरान कुछ लोग सड़क के किनारे इकठ्ठा होकर ताश खेल रहे हैं. जिसके बाद पुलिस के दो सिपाही मौके पर पहुंचे और उन्हें लॉकडाउन के दौरान एक जगह इकठ्ठा होने पर टोका. जिसके बाद वहां मौजूद लोग भड़क गए और दोनों पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. इसके बाद थाने पर हमले की सूचना दी गई. पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही है इपस और एसपी ग्रामीण अभिषेक वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. तब तक सैकड़ों की भीड़ इकठ्ठा हो चुकी थी. उन्होंने भी पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए भीड़ को खदेड़ा. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.

रासुका के तहत हो रही कार्रवाईन्यूज18 से बातचीत में आईपीएस अभिषेक वर्मा ने बताया कि पुलिस लॉकडाउन का पालन करवाने पहुंचे थे. जिन पर हमला हुआ. इसके बाद पुलिस फोर्स ने सख्ती दिखाते हुए सभी को खदेड़ा. कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. अभिषेक वर्मा ने बताया कि उन्हें मामूली चोट आई है. एक सिपाही भी घायल हुआ है. आईपीएस अभिषेक वर्मा ने बताया कि फ़िलहाल स्थिति नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि उपद्रवियों से सख्ती से निपटा जाएगा.

गांव में भारी फोर्स तैनात

इस घटना के बाद से गांव पीएसी समेत भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. जबकि गांव में ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है. बता दें कर्मपुर चौधरी गांव पहले से ही बदनाम रहा है. कुछ दिन पहले ही टेरर फंडिंग के मामले में सदाकत नाम के शख्स के युवक को गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा गोकशी और कांवड़ यात्रा को लेकर हुए बवाल में भी यह गांव चर्चा में रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 6, 2020, 3:37 PM IST




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS