Saturday, April 20, 2024
HomestatesUttar Pradeshवाराणसी के NGO से आज बात करेंगे PM मोदी, इंडिया ग्लोबल वीक...

वाराणसी के NGO से आज बात करेंगे PM मोदी, इंडिया ग्लोबल वीक का भी करेंगे उद्घाटन – Pm narendra modi varansi ngo lockdown relief work india global week aatmnirbhar bharat

  • राहत कार्यों के बारे में जानकारी लेंगे PM मोदी
  • इंडिया ग्लोबल वीक का भी करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी के एनजीओ और इंडियो ग्लोबल वीक 2020 के उद्घाटन समारोह को संबोधित करेंगे. सबसे पहले पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक एनजीओ से 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी दोपहर 1.30 बजे इंडिया ग्लोबल वीक 2020 का उद्घाटन करेंगे.

बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के एनजीओ से लॉकडाउन के दौरान राहत और खाने-पीने के सामानों को बांटने के कार्य के बारे में जानकारी लेंगे. वह एनजीओ से उनका एक्सपीरियेंस पूछेंगे. एनजीओ से कुछ सुझाव लेने के साथ पीएम मोदी की ओर से काशीवासियों से कुछ अपील की जा सकती है.

इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी आज इंडिया ग्लोबल वीक 2020 के उद्घाटन समारोह को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी इस कार्यक्रम में वर्चुअली शिरकत करेंगे. तीन दिन के इस वर्चुअल कॉन्फ्रेंस की थीम ‘बी द रिवाइवल: इंडिया एंड ए बेटर न्यू वर्ल्ड’ है. इंडिया ग्लोबल वीक 2020 में 30 देशों के 5000 लोग हिस्सा लेंगे.

बताया जा रहा है कि इंडिया ग्लोबल वीक 2020 में 250 ग्लोबल स्पीकर 75 सेशन करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से आत्मनिर्भर भारत का मंत्र दिया जाएगा. पीएम मोदी दुनिया के सभी स्पीकर को बताएंगे कि कैसे भारत आत्मनिर्भर बन सकता है और इसके लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS