Thursday, April 25, 2024
HomestatesUttar Pradeshविकास दुबे की मां बोलीं- हर साल जाते हैं महाकाल, उन्हीं ने...

विकास दुबे की मां बोलीं- हर साल जाते हैं महाकाल, उन्हीं ने बचाया है – Vikas dubey mother reaction on arrested ujjain madhya pradesh temple

  • विकास दुबे की मां का बयान- महाकाल ने बचाया
  • उज्जैन में पकड़ा गया है विकास दुबे

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या करने का आरोपी विकास दुबे पकड़ा गया है. मध्य प्रदेश के उज्जैन से महाकाल मंदिर के बाहर विकास दुबे की गिरफ्तारी हुई है. विकास की गिरफ्तारी पर उसकी मां सरला का भी बयान सामने आया है, उन्होंने कहा है कि महाकाल ने ही उन्हें बचाया है.

जब विकास दुबे की मां से बेटे की गिरफ्तारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो (विकास) हर साल महाकाल मंदिर में जाता था..उन्होंने ही इस बार बचाया है.

Vikas Dubey arrested: कानपुर शूटआउट के मास्टरमाइंड ने उज्जैन में किया सरेंडर

आगे विकास दुबे के साथ क्या होगा, जब ये पूछा गया तो विकास की मां ने कहा कि सरकार को जो लगे वो करे..हमारे कहने से कुछ नहीं होगा..इतनी बड़ी सरकार है.. इस टाइम तो वह सपा में है.. भाजपा में नहीं है. विकास की मां ने कहा कि अपील करने वाले करेंगे, जिन्होंने करवाया है वो ही देखेंगे.

गौरतलब है कि विकास दुबे के कई राजनीतिक पार्टियों और राजनीतिक हस्तियों के साथ संबंध रहे थे. खुद पुरानी पूछताछ में उसने भाजपा विधायकों के साथ का जिक्र भी किया था.

इससे पहले जब विकास दुबे कानपुर की घटना के बाद फरार हुआ था, तब विकास दुबे की मां ने कहा था कि अगर वो दोषी है तो उसे मार देना चाहिए. दूसरी ओर विकास दुबे के पिता ने भी कहा था कि अगर उनका बेटा अपराधी होता तो अबतक एनकाउंटर कर दिया जाता.

फरीदाबाद से उज्जैन कैसे पहुंच गया विकास दुबे, कौन कर रहा था मदद?

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के उज्जैन में गुरुवार सुबह विकास दुबे को पुलिस ने पकड़ा. उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर विकास दुबे ने सुबह जैसे ही पहुंचा, तो स्थानीय पुलिस ने उसे पकड़ लिया. इस दौरान स्थानीय मीडिया भी वहां मौजूद था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS