Thursday, May 16, 2024
HomeNationहैदराबाद गैंगरेप हत्‍या : आज कोर्ट में पेश होंगे सभी आरोपी, 10...

हैदराबाद गैंगरेप हत्‍या : आज कोर्ट में पेश होंगे सभी आरोपी, 10 दिन की रिमांड मांगेगी पुलिस

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या (Hyderabad Doctor Gang Rape Murder) के आरोपियों को आज शादनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस सभी आरोपियों की 10 दिन की रिमांड मांगेगी. गैंगरेप-मर्डर के इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि हैदराबाद गैंगरेप की घटना ने संसद को भी हिला दिया है. इस निर्मम घटना की सभी दल के सांसदों ने कड़े शब्दों में निंदा की है. समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने कहा कि चाहे निर्भया हो या कठुआ, सरकार को उचित जवाब देना चाहिए. जिन लोगों ने ऐसा किया, उनकी सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग करनी चाहिए. जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए और उनको शर्मिंदा करना चाहिए.

इस पूरे मामले में जिस तरह से पुलिस की लापरवाही सामने आई है, उसके बाद डीजीपी गौतम सवांग ने कहा है कि हमने सभी थानों को निर्देश दिए हैं कि जैसे ही किसी थाने पर संज्ञेय अपराध की सूचना आए, सीमा विवाद में उलझे बिना तुरंत एफआईआर दर्ज की जाए. उन्होंने कहा, अगर एफआईआर दर्ज नहीं होती है तो उस थाने के पुलिस अधिकारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के अलावा केस दर्ज किया जाएगा. उनके अलावा उनके सीनियर अधिकारियों को भी नहीं बख्शा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS