July 28, 2021

सहकारिता मंत्री को कोरोना ; लखनऊ से लेकर मंत्रालय तक रहे सीएम और मंत्रियों के साथ

अरविंद भदौरिया की अपील- संपर्क में आने वाले कराएं जांच

भोपाल। मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भदौरिया कैबिनेट बैठक में शामिल थे और मुख्यमंत्री के साथ लखनऊ भी गए थे।

सहकारिता मंत्री ने गले मे खराश होने पर बुधवार को अपना सैम्पल जांच के लिए दिया था। देर रात मिली रिपोर्ट में उन्हें पॉजिटिव बताया गया। इसके तुरंत बाद वे निजी अस्पताल में भर्ती हो गए। उन्होंने बीते दिनों में उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपील की है कि वे अपनी जांच कराएं घबराएं नहीं।

दो दिन से कैबिनेट बैठक में शामिल थे अरविंद, मुख्यमंत्री और बीजेपी नेताओं के निकट संपर्क में थे

अरविंद भदौरिया बीते दो दिन में हुई कैबिनेट की दोनों बैठकों में शामिल थे। इससे पहले वे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के ग्वालियर स्थित निवास पर भी उनके भाई के निधन पर शोक व्यक्त करने गए थे। मंगलवार को कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ भदौरिया लखनऊ भी गए थे। लखनऊ में वे राज्यपाल लालजी टंडन को श्रद्धांजलि देने गए थे। बुधवार को भी उन्होंने मंत्रालय में बैठक की और मुलाकातें करते रहे थे। भदौरिया ने बताया कि उन्हें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं थे। गले में खराश पर वे जांच कराने पहुंचे थे।

बीजेपी जिलाध्यक्ष से इस तरह मिले थे भदौरिया

भोपाल सहित एमपी में कोरोना हुआ विकराल, राजधानी में कल रात से लॉकडाउन

भोपाल में बुधवार को 215 से ज्यादा कोरोना मरीज पाए गए थे, गुरुवार सुबह फिर 190 नए मरीज मिले। जिसे देखते हुए भोपाल में 24 जुलाई की रात 8 बजे से 10 दिन के लिए टोटल लॉकडाउन लगाने का निर्णय सरकार ने लिया है। इस दौरान ईद और रक्षाबंधन का त्योहार है।

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने किया लॉकडाउन का विरोध

कांग्रेस के भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद ने लॉकडाउन का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि ईद पर लॉकडाउन गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *