Saturday, April 13, 2024
HomeBreaking News'Jan Aakrosh' Yatra : दिग्विजय सिंह को नहीं मिली जगह, जन आक्रोश...

‘Jan Aakrosh’ Yatra : दिग्विजय सिंह को नहीं मिली जगह, जन आक्रोश रथ में नहीं लगाया फोटो

भोपाल। कांग्रेस अपनी रथ यात्रा निकाल रही है। जन आक्रोश यात्रा के नाम से निकाली जा रही यात्रा कल यानि मंगलवार से प्रारंभ होगी। भूतपूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को रथ में जगह नहीं मिली है। जनआक्रोश यात्रा के रथों में सोमवार को पोस्टर चिपकाने का काम हुआ।

‘Jan Aakrosh’ Yatra

इन हाइटैक रथों में रूट के हिसाब से नेताओं के बड़े पोस्टर लगाए गए हैं। दिग्विजय सिंह को छोड़कर मध्य प्रदेश कांग्रेस के सभी दिग्गजों की तस्वीर रथों में नजर आएगी। रथों में कांग्रेस ने आठ नेताओं का फोटो लगाया है। इसमें कमल नाथ, डॉ गोविंद सिंह, सुरेश पचौरी, अरुण यादव, कांतिलाल भूरिया, अजय सिंह राहुल भैया, कमलेश्वर पटेल और जीतू पटवारी।

इस रथ में ऊपर छत बनाई गई है। छत पर एक साथ 7 नेता खड़े हो सकेंगे।चलते रथ में खड़े होकर भी संबोधित कर सकेंगे। रथ में एलईडी लगाई गई है, जिसमें थीम सॉन्ग चलेगा। आपको बता दें कि 19 सितंबर गणेश चतुर्थी से प्रारंभ होगी। प्रदेश की सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। 11400 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा सरकार बनने पर जनता को 11 गारंटी दी गई हैं। इन गारंटियों को पोस्टर और एलईडी में लगातार दिखाया जाएगा।

‘Jan Aakrosh’ Yatra

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS