September 26, 2021

Randeep Hudda Will Be Seen Soon In Imtiaz Ali Next Film Love Aaj Kal Sequel Sara Ali Khan Kartik Aryan | इम्तियाज अली की फिल्म में दोबारा नजर आएंगे रणदीप हुड्डा!

इम्तियाज अली की फिल्म में दोबारा नजर आएंगे रणदीप हुड्डा!



इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म में एक बार फिर से रणदीप हुड्डा नजर आने वाले हैं. ये ऐसा तीसरा मौका होगा जब दोनों किसी फिल्म के लिए साथ आएंगे. इससे पहले दोनों को ‘हाइवे’ में साथ काम करते हुए देखा गया था. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणदीप हुड्डा के अपोजिट नजर आई थीं.

इम्तियाज और रणदीप आएंगे साथ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इम्तियाज अली की ये नई फिल्म साल 2009 में आई उनकी हिट फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगा. काफी वक्त से ये खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे के अपोजिट होंगे लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो इस फिल्म में रणदीप का कैरेक्टर कुछ वैसा ही होगा जैसा कि ऋषि कपूर का था.

कैरेक्टर के लिए रणदीप हैं परफेक्ट

इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्र ने नवभारत टाइम्स को बताया है कि, ‘फिल्म पर काम चल रहा है. कैरेक्टर के लिए रणदीप बिलकुल परफेक्ट हैं. उनका कैरेक्टर लीड एक्टर्स को प्यार पर अपने अनुभवी नजरिए से राय देता है.’ हालांकि, इस बारे इम्तियाज अली या फिर रणदीप हुड्डा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *