September 26, 2021

Sanjay Kapoor Daughter Shanaya Kapoor Will Assist Director In Gunjan Saxena Biopic Jhanvi Kapoor Lucknow | जाह्नवी के बाद अब कपूर खानदान की ये बेटी बॉलीवुड में रख रही है कदम, शुरू हुई शूटिंग

जाह्नवी के बाद अब कपूर खानदान की ये बेटी बॉलीवुड में रख रही है कदम, शुरू हुई शूटिंग



जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन अब कपूर खानदान की एक और बेटी भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. इसके लिए उन्होंने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. जाह्नवी की ही तरह वो बॉलीवुड में अपना पैर जमाना चाहती हैं.

जाह्नवी के साथ आएंगी नजर

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म जो कि गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित है, इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन एक अहम जानकारी ये सामने आ रही है कि इसी फिल्म के जरिए ही संजय कपूर की बेटी और जाह्नवी कपूर की चचेरी बहन शनाया कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं. लेकिन अगर आप ये सोच रहे हैं कि वो एक्टिंग करने वाली हैं तो जरा रुकिए क्योंकि वो इस फिल्म में एक्टिंग नहीं बल्कि बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने वाली हैं. जिसके लिए वो लखनऊ भी निकल चुकी हैं. अब 2 हफ्ते तक शनाया लखनऊ में ही रहेंगी.

अर्जुन भी कर चुके हैं असिस्ट

आपको बतादें कि, ये कोई पहली बार नहीं है जब कपूर खानदान के किसी किड ने असिस्टेंट डारेक्टर के तौर पर अपनी किस्मत आजमाई हो. इससे पहले अर्जुन कपूर भी ऐसा कर चुके हैं. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो न हो’ और सलमान खान की फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ में बतौर असिस्टेंट काम कर चुके हैं.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *