April 11, 2021

us president joe biden son hunter biden spends thousands of dollar on prostitutes drugs reveals through leaked emails and laptop | US: राष्ट्रपति Joe Biden के बेटे ने वेश्याओं पर उड़ाई करोड़ों की रकम, लीक हुई ईमेल से खुलासा

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) के बेटे हंटर बाइडन (Hunter Biden) के लीक हुए ईमेल से सनसनीखेज खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हंटर ने वेश्याओं, ड्रग्स और लग्जरी गाड़ियों पर लाखों अमेरिकी डॉलर खर्च कर डाले. इस खुलासे में हैरानी की एक बात ये भी रही कि पिता के ऊंचे रसूख के बावजूद हंटर ने गलत काम करने में जरा भी संकोच नहीं किया.

डेली मेल में प्रकाशित खबर के मुताबिक उन्होंने हंटर के लैपटॉप से एक्सपर्ट्स के जरिए 103,000 टेक्स्ट मैसेज, 154,000 ईमेल, 2,000 से अधिक तस्वीरें प्राप्त की हैं, जिनसे और भी हैरतअंगेज खुलासे हुए हैं. रसूखदार परिवार के बेटे की निजी जिंदगी से जुड़े इन खुलासों के बीच आपको बताते चलें कि जिस दौरान हंटर की ये चैट और ईमेल लीक हुई हैं तब उनके पिता जो बाइडेन अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं थे.

कर्ज में डूबे बेटे को किसने दिया सहारा?

रिपोर्ट में ये दावा भी किया गया है कि दर्जनों तस्वीरों, दस्तावेजों, ईमेल और अन्य चैट की पड़ताल से पता चला है कि साल 2013 से 2016 तक हंटर ने खुद को कर्ज में पूरी तरह डुबा दिया था. करोड़ों की आमदनी के बावजूद बेइंतहा खर्च और बिजनेस डील रद्द होने को इसकी वजह बताया गया. 

सता रहा था जेल जाने का डर

मेल की पड़ताल में ये खुलासा भी हुआ कि उस समय हंटर बाइडेन के खिलाफ एक मामले में फेडरल एजेंसी की जांच चल रही थी, तब उन्होंने एक ईमेल लिखा था. इसमें उन्होंने खुद को जेल भेजे जाने का डर जताया था. दस्तावेजों की पड़ताल के दौरान हंटर बाइडेन की ड्रग्स भी चैट सामने आई. 

ये भी पढ़ें-  India-Japan के बीच इस महीने के अंत में होगी 2+2 Talks, China के खिलाफ तैयार हो सकती है प्रभावी रणनीति

लक्जरी गाड़ियों और वेश्याओं पर उड़ाई करोड़ों की रकम

दस्तावेजों से ये खुलासा भी हुआ कि उन्होंने साल 2014 में पोर्शे और एक ऑडी, 2018 में फोर्ड रैप्टर ट्रक और 80,000 डॉलर की एक बोट, एक रेंज रोवर, लैंड रोवर, बीएमडब्ल्यू और शेवरले ट्रक सहित कई लग्जरी गाड़ियां एक साथ खरीदी थीं. उन्होंने लाखों डॉलर की रकम स्ट्रिपर्स और संदिग्ध वेश्याओं पर भी खर्च किए थे.

हंटर ने साल 2018 में एक महिला को ‘स्वीटहार्ट’, ‘लव’ कहते हुए टेक्स्ट किया. जिसमे यूक्रेन की इस महिला की मां के घर का किराया देने की पेशकश करते हुए प्लेन के टिकट खरीदने के साथ सैलरी भी दी गई थी. 20 फरवरी 2019 को हंटर ने डायना पगानो नामक एक महिला के साथ टेक्स्ट मैजेस किया था. यह महिला अन्य महिलाओं को उबर के जरिए कनेक्टिकट के न्यू हेवन में हंटर के होटल रूम में लेकर गई थी.

LIVE TV

 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *