Friday, April 19, 2024
HomestatesChhattisgarhसूरजपुर: सड़क किनारे मिली SECL कर्मी की लाश, शरीर पर चोट के...

सूरजपुर: सड़क किनारे मिली SECL कर्मी की लाश, शरीर पर चोट के निशान, जांच शुरू, SECL personnel dead body found on road police begins investigation crime news | surajpur – News in Hindi

सूरजपुर: सड़क किनारे मिली SECL कर्मी की लाश, शरीर पर चोट के निशान, जांच शुरू

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक चित्र)

मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी हरिश राठौर ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो चुकी है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले के भटगांव थाना क्षेत्र में एक एसईसीएल कर्मी की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. दरअसल, मंगलवार सुबह भटगांव एसईसीएल के 1-2 माइंस में कार्यरत भैयालाल साहू का शव चुनगढ़ी-खोपा मार्ग में मिला. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना पर जिले के एडिशनल एसपी और भटगांव पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान होने से हत्या की आशंका भी जताई जा रही है. इस बाद पुलिस ने डॉग स्क्वाड बुलाकर घटनास्थल की तलाशी ली. फिलाहाल मामले की जांच की जा रही है.

बीती रात से ही घर से गायब था मृतक

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक भैयालाल साहू भटगांव के न्यू माइंस कॉलोनी में रहता था. बताया जा रहा है कि सोमवार को वह अपने ड्यूटी पर भी नहीं गया था. वहीं बीती रात कुछ लोगों के साथ घर से बाहर निकला था, लेकिन वह रात को घर नहीं लौटा. फिर मंगलवार सुबह उसकी लाश संदिग्ध हालत में चुनगढ़ी खोपा मार्ग में ही पड़ी हुई मिली. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. मौत की खबर मिलते ही इलाके में शोक की लहर फैल गई.

पीएम रिपोर्ट के बाद होगा मामले का खुलासामामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी हरिश राठौर ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो चुकी है. मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच विवेचना के बाद जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

बहरहाल, एसईसीएल कर्मी की मौत के मामले में भटगांव थाना प्रभारी किशोर केवट, प्रधान आरक्षक राजेश यादव, संजय चौहान, विनोद परिडा, आरक्षक रजनिश पटेल, प्रकाश साहू समेत डॉग स्क्वाड की टीम सक्रिय रूप से जांच में जुटी हुई है. घटनास्थल की जांच की गई है.

ये भी पढ़ें: 

COVID-19: दो जिलों से मिले 14 नए मरीज, 17 घंटे में एक्टिव केस बढ़कर हुए 235 

Weather Alert: तपती गर्मी के बीच जारी हुआ येलो अलर्ट, छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में चलेंगे हीट वेव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 26, 2020, 3:29 PM IST




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS