September 26, 2021

Actress Kani Sushruti Put Allegation On Malyalam Film Industry That Filmakers Wanted To Have Sex With Me For Doing Films Metoo Campaign | ‘कॉकटेल’ की इस अभिनेत्री ने लगाया फिल्ममेकर्स पर सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप

‘कॉकटेल’ की इस अभिनेत्री ने लगाया फिल्ममेकर्स पर सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप



‘कॉकटेल’ और ‘शिखर’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं मलयालम अभिनेत्री कनी कुश्रुती ने अब मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर एक गंभीर आरोप लगाया है. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, कनी ने बताया है कि फिल्म निर्माताओं ने उनसे काम के बदले सेक्स की डिमांड की थी, जिसकी वजह से उन्हें फिल्मों में एक्टिंग छोड़नी पड़ी.

कनु ने लगाया मेकर्स पर आरोप

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, कनी कुश्रुती ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर ये आरोप लगाते हुए कहा कि, फिल्म मेकर्स ने अपनी मांग पूरी करने के लिए उनकी मां से भी संपर्क किया था. इसके बाद कनी ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर थिएटर जॉइन करने का फैसला लिया, लेकिन थिएटर में वो इतने पैसे नहीं कमा पा रही हां कि अपना गुजारा कर सकें. कनी के इस आरोप के बाद एक बार फिर से मीटू का ऐसा मामला सामने आया है.

मीटू कैंपेन में कई नाम आए थे सामने

आपको बता दें कि, बीते कुछ महीने पहले मीटू कैंपेन की शुरुआत हुई थी और बॉलीवुड समेत कई इंडस्ट्रीज के नामचीन लोगों का नाम इसमें सामने आया था. इस अभियान की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अब भी अपने हक की लड़ाई लड़ रही हैं. और अब ये मामला सामने आया है.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *