May 4, 2021

Coronavirus: Lady dies of Corona despite 10 negative tests at hospital | एक महिला जो 10 बार रही कोरोना निगेटिव, मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव?

लंदन: ब्रिटेन में कोरोना के नाम पर ऐसा केस सामने आया है, जिसके बारे में जानकर सब लोग हैरान है. यहां एक 55 वर्षीय महिला अस्पताल में भर्ती हुई. उसका हॉर्निया का ऑपरेशन हुआ. इस बीच वो 10 दिन अस्पताल में रही. इन दस दिनों में हर रोज कोरोना टेस्टिंग भी होती रही. महिला को कोरोना प्रूफ वॉर्ड में रखा गया था. महिला की हर रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन दस दिन बाद उसकी मौत हो गई. 

नॉर्थ स्टैनफोर्डशायर का मामला

ये मामला उत्तरी स्टैनफोर्डशायर का है. जहां के रॉयल स्टोक यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में डेबरा शॉ नाम की महिला को भर्ती कराया गया. इस महिला की 10 दिन बाद अस्पताल में ही मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों को आखिरी दर्शन के लिए बुलाया गया. परिजनों को बताया गया कि महिला को कोरोना नहीं था. वो अस्पताल में ही रिकवरी के दौरान निमोनिया की चपेट में आ गईं थी. उस दौरान अस्पताल के डॉक्टरों ने भी परिवार को गले लगातार उन्हें सांत्वना दी थी. लेकिन अब मामले में बदलाव आ गया है.

परिवार ने लगाया लापरवाही का आरोप

द सन डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, डेबरा शॉ के बेटे की उम्र 32 साल है. उनके बेटे ने कहा कि बाद में हमें बताया गया कि मेरी मां कोरोना पॉजिटिव भी थी. ये सरासर गलत है. अगर वो कोरोना पॉजिटिव थी, तो 10 दिन में किसी भी टेस्ट में निगेटिव क्यों आ रही थी? और अगर वो पॉजिटिव थी तो पूरे परिवार को उनके पास ले जाकर पूरे परिवार को खतरे में क्यों डाला गया? अब परिवार इस मामले में अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की योजना बना रहा है.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *