October 28, 2021

This woman loves to make relationship with married men, here is the reason | केवल शादीशुदा पुरुषों के साथ ही संबंध बनाती है ये Woman, खुद बताई इसकी वजह

लंदन: मॉडलिंग छोड़कर वित्तीय सलाहकार बनीं 49 वर्षीय ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) को देखकर लंदन (London) की अधिकांश महिलाएं खौफ में आ जाती हैं. क्योंकि उन्हें डर सताता रहता है कि कहीं ग्वेनेथ उनके पति को उनसे न छीन लें. दरअसल, ग्वेनेथ को शादीशुदा पुरुषों (Married Men) के साथ डेट पर जाना पसंद है. उन्हें लगता है कि विवाहित पुरुष संबंधों को बेहतर ढंग से समझते हैं और बेवजह की परेशानी उत्पन्न नहीं करते.

Husband की मौत से बदली जिंदगी

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, अपने पति (Husband) की मौत के बाद से ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बनाती आ रही हैं. उन्होंने कभी दोबारा घर बसाने की नहीं सोची. उन्होंने कहा, ‘बच्चे संभालना कभी मेरी प्राथमिकता नहीं रही. जब मेरे पति की मौत हुई तो मेरे सभी सपने बिखर गए. इसके बाद मैंने खुश रहने के लिए शादीशुदा पुरुषों से रिश्ते बनाना शुरू किया और वास्तव में मुझे बहुत खुशी मिली’.

ये भी पढ़ें -Railway Station पर खड़ी यात्री को महिला ने मारा जोरदार धक्का, चलती ट्रेन से जा टकराई और फिर…

अब तक कई से बनाए संबंध

ग्वेनेथ के पति की मौत कैंसर के चलते 2017 में हो गई थी. पति को खोने के चलते वह सदमे में आ गईं. कुछ वक्त तक उन्होंने अकेले जीवन गुजारा. कई लोगों ने उन्हें दोबारा शादी करने की सलाह दी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. अपने जीवन को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने शादीशुदा पुरुषों से मेलजोल बढ़ाना शुरू किया. वह अब तक कई विवाहित पुरुषों से संबंध बना चुकी हैं. 

Married Men इसलिए अच्छे

पूर्व मॉडल का मानना है कि अविवाहित पुरुषों के साथ कई तरह की समस्याएं होती हैं. वो महिलाओं को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं. उनका आधे से ज्यादा समय फोन देखने में चला जाता है. जबकि इससे उलट शादीशुदा पुरुष संबंधों को अच्छे से समझते हैं. वो खुशी की तलाश में अफेयर करते हैं, इसलिए मेरा पूरा ध्यान रखते हैं. वो मुझे कंट्रोल करने की कोशिश नहीं करते, बल्कि महंगे-महंगे गिफ्ट देते हैं.

लड़ने आ गई थी पड़ोसन 

ग्वेनेथ को दूसरी महिलाओं के गुस्से का भी शिकार होना पड़ता है. एक घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरी पड़ोसी को जब शादीशुदा पुरुषों के साथ मेरे संबंधों के बारे में पता चला तो वो मुझसे लड़ने आ गई. उसे डर था कि मैं उसके पति को भी रिझा सकती हूं. हालांकि, मैंने उसे समझा दिया कि मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है’. ग्वेनेथ के मुताबिक, वो कभी महंगे गिफ्ट की डिमांड नहीं करतीं. उनके चाहने वाले अपनी मर्जी से ये सब लेकर आते हैं.   

 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *