Wednesday, June 19, 2024
HomeBreaking Newsबलौदा बाजार में हुई हिंसात्मक घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने...

बलौदा बाजार में हुई हिंसात्मक घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जाहिर की चिंता, छत्तीसगढ़ सीएम ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालो पर कार्यवाई के दिए निर्देश

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में सनातनी समुदाय के लोगों के द्वारा बवाल करते हुए हिंसात्मक उग्र प्रदर्शन किया है जिसमें कलेक्ट्रेट में खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की और इसके बाद पथराव किया गया और वाहनों में आग लगा दी गई जिसके वीडियो भी सामने आए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर जाहिर की चिंता…

बलौदा बाजार में हुई हिंसा की घटना चिंताजनक है। अगर शासन-प्रशासन ने समय पर आवश्यक कदम उठाए होते तो लोगों की नाराज़गी को इस हद तक जाने से रोका जा सकता था। सतनामी समाज बाबा घासीदास के बताए शांति और सद्भाव के रास्ते पर चलने वाला समाज है। मैं समाज के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव राय ने कड़ी कार्रवाई के लिए निर्देश…

बलौदा बाजार जिले में उत्पन्न हुई अप्रिय स्थिति पर आईजी व कमिश्नर को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। मुख्य सचिव और डीजीपी को तलब कर घटना की प्रारंभिक जानकारी ली एवं घटना की रिपोर्ट भी मंगाई है। ज्ञातव्य हो गिरौदपुरी के अमर गुफा मामले में में पूर्व में ही न्यायिक जांच हेतु गृहमंत्री श्री विजय शर्मा को निर्देशित किया था, जिसकी घोषणा उनके द्वारा की गई थी। सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं और सभी से शांति व सौहार्द बनाए रखने की अपील की है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS