Sunday, May 19, 2024
HomestatesUttar Pradeshराजतिलकः 'आजतक' के हेलिकॉप्टर में अंजना ओम कश्यप के साथ आप भी...

राजतिलकः ‘आजतक’ के हेलिकॉप्टर में अंजना ओम कश्यप के साथ आप भी कर सकते हैं चुनावी यात्रा – aaj tak show rajtilak anjana om kashyap helicopter shot lok sabha election 2024

देश के नंबर वन हिंदी न्यूज चैनल ‘आजतक’ का खास चुनावी शो ‘राजतिलक’ इस चुनावी समर में नए अंदाज में आया है. 14 अप्रैल से 9 मई तक चलने वाले इस शो में हेलीकॉप्टर शॉट के जरिए चुनावी कवरेज की जा रही है. ‘आजतक’ की एंकर अंजना ओम कश्यप हेलिकॉप्टर पर सवार होकर अलग-अलग जिलों में जाकर जनता की नब्ज समझ रही हैं. अपनी यात्रा में अंजना देश के करीब 100 शहरों को कवर करेंगी.

लेकिन अब ‘आजतक’ के इस खास शो में शामिल होने और हेलिकॉप्टर से चुनावी दौरा करने का मौका आपको भी मिल सकता है. राजतिलक की इस विशेष कवरेज के हर एपिसोड के अंत में एक लकी नंबर बताया जाता है. आपको 14 अप्रैल से 9 मई तक के सभी लकी नंबर अपने पास रखने हैं. ये नंबर हमें भेजने के लिए मोबाइल से वॉट्सपर पर 8657900895 नंबर पर HI लिखें. जो भी दर्शक ये सभी लकी नंबर क्रम से सही बताएंगे, उनमें से पांच लकी विनर चुने जाएंगे जिन्हें मिलेगा अंजना ओम कश्यप के साथ हेलिकॉप्टर से चुनावी दौरा करने का मौका. 

यहां देखें ‘राजतिलक’ की फुल कवरेज

उत्तराखंड से शुरू हुई थी उड़ान

‘आजतक’ के हेलिकॉप्टर ने 14 अप्रैल 2024 को उत्तराखंड से अपनी ऊंची उड़ान शुरू की थी और टिहरी, ऋषिकेश और देहरादून का दौरा किया था. अपनी यात्रा के पहले सप्ताह में ‘राजतिलक’ सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बुलंदशहर, अलीगढ़, आगरा, मथुरा, जयपुर, अजमेर, सवाई-माधोपुर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, उदयपुर, साबरकांठा, आनंद, अहमदाबाद, के साथ ही सूरत, नासिक, पालघर और मुंबई से होकर गुजरा.

यह भी पढ़ें: हेलिकॉप्टर शॉट: 19 दिन, 67 शहर… आजतक का हेलिकॉप्टर आज इन शहरों में

‘आजतक’ के इस शो का मकसद देश के सुदूरतम हिस्सों में पहुंचकर हर एक वोट का महत्व और लोकतंत्र की ताकत को समझाना है. इस शो के जरिए आप अच्छे से समझ पाएंगे कि भारतीय मतदाताओं के सपने और आकांक्षाएं क्या हैं.

यह शो उन पहले से तय मानकों के हिसाब से नहीं है जिनमें चुनाव विशेषज्ञों का विश्लेषण या पहले से जुटाया गया डेटा होता है. ‘आजतक’ इस बात के लिए प्रतिबद्ध है कि जनता की सच्ची राय और दृष्टिकोण दिखाया जाए.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS