Saturday, April 13, 2024
HomeThe Worldसबसे बड़े राज घराने का लड़का, बीवी की दोस्त को दे बैठा...

सबसे बड़े राज घराने का लड़का, बीवी की दोस्त को दे बैठा दिल! ‘अफेयर’ से परिवार में भूचाल

Prince William Love Story: ब्रिटेन का शाही परिवार हाल फिलहाल में राजकुमारी केट मिडलटन के एक तस्वीर शेयर करने को लेकर काफी चर्चा में था. अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि शाही परिवार एक और वजह से सुर्खियों में आ गया है. वजह है इस बार केट मिडलटन के पति प्रिंस विलियम के अफेयर को लेकर उड़ती अफवाहें.

सबसे पहले आइए जानते हैं कौन है लेडी रोज

लेडी सारा रोज हैनबरी का ब्रिटिश शाही परिवार से गहरा रिश्ता है. प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलटन उनकी दोस्त हैं. एक तरफ  25 दिसंबर, 2023 के बाद से केट को सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है. और दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि इस दौरान शाही परिवार में सब ठीक नहीं चल रहा है. इसलिए केट लोगों को नहीं दिखीं.

शाही परिवार ने जारी किया था बयान

हालांकि केंसिंग्टन पैलेस ने एक बयान साझा करते हुए बताया था कि केट पेट की सर्जरी से उबर रही हैं इसलिए वह लोगों को नहीं दिख रही हैं. माना जा रहा है कि केट मिडलटन के इतने दिनों तक गायब रहने की वजह उनके पति प्रिंस विलियम का अफेयर ही था.

केट की करीबी दोस्त में गिने जाने वाली रोज हैनबरी को प्रिंस विलियम की प्रेमिका बताया जा रहा है. लेडी सारा रोज हैनबरी डेविड चोलमोंडेली की पत्नी हैं जो चोलमोंडेली के 7वें मार्क्वेस है. 

इसके पहले भी दोनों के बीच अफेयर की उड़ी थी खबरें
ये पहली बार नहीं है जब प्रिंस विलियम के लेडी रोज़ हैनबरी को डेट करने की जोरदार अफवाहें उड़ी हों. इसकी शुरूआत तो 2019 में ही हो गई थी. जब कथित तौर पर कहा गया कि कि रोज ने प्रिंस विलियम के साथ वेलेंटाइन डे बिताया है. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें ेकहा गया था कि इस फोटो में केट की जगह रोज ही थी. लेकिन इस फोटो की असलियत नहीं पता चल पाई.

जानें किसने उड़ाई प्रेम कहानी की अफवाह
thenews.com.pk के मुताबिक  कॉमेडियन स्टीफन कोलबर्ट ने इन प्रेम कहानी की बात को दुनिया के सामने बताया. जब वह देर रात एक शो कर रहे थे. उन्होंने कहा क‌ि प्रिंस विलियम और लेडी सारा रोज हैनबरी के बीच अफेयर है. 
द लेट शो के मंगलवार के एपिसोड के दौरान, कोलबर्ट ने प्रिंस विलियम और केट मिडलटन से जुड़ीं कई बातें बताई. उनका कहना था‌ “जैसा कि हम सब केट मिडलटन के गायब होने से परेशान हैं, लेकिन वह गायब इसलिए हैं कि उनके पति और इंग्लैंड के भावी राजा विलियम इन दिनों इश्क में पड़ गए हैं.  

कौन है केट मिडलटन
केट मिडलटन किंग चार्ल्स और राजकुमारी डायना के बड़े बेटे प्रिंस विलियम्स की पत्नी हैं. 2011 में दोनों ने शादी की थी. इनके तीन बच्चे- प्रिंस जॉर्ज, प्रिंसेस चार्लोट और प्रिंस लुइस हैं. बताया जा रहा है, कि इनका परिवार केंसिंग्टन पैलेस में रहता है.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS