Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsशिवराज के बिना एमपी के मन में नहीं उतर पाएंगे मोदी, क्या...

शिवराज के बिना एमपी के मन में नहीं उतर पाएंगे मोदी, क्या प्रधानमंत्री भी इस बात को समझ चुके हैं?

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्य प्रदेश में दो चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने ‘एमपी के मन में मोदी’ अभियान के तहत सिवनी जिला मुख्यालय और खंडवा के छैगांव माखन क्षेत्र में सभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि गारंटी पूरी करने में एमपी टॉप है। उन्होंने कहा कि मोदी ने देश के हर गरीब को पक्के घर की गारण्टी दी है। डबल इंजन की सरकार की वजह से इस गारण्टी को पूरा करने में भी एमपी टॉप पर हैं। इसके लिए मैं शिवराज जी और उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूँ। मध्य प्रदेश में 45 लाख पक्के घर दिये जा चुके हैं।
प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे यहां कैसा है कि घर है तो किसके नाम पर पति के नाम पर। दुकान पति के नाम पर। गाड़ी लाए तो किसके नाम पर। पति के नाम पर या बेटे के नाम पर। खेत है तो किसके नाम पर पति के नाम पर, पति नहीं रहा तो किसके नाम पर बेटे के नाम पर। मां को क्या, महिला को क्या, उसके नाम कुछ नहीं। ये बेटा यह दर्द समझता है और इसलिए बेटा ने तय किया है कि माताएं-बहनें, जो मैं अब घर देता हूं न महिलाओं के नाम देता हूं। ताकि वो घर की मालकिन बनें। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक-एक घर लाखों का बन रहा है तो एक प्रकार से मेरी माताएं-बहनें आज लखपति बन गई हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस आज समाज को बांटने के लिए साजिशें रच रही है। कांग्रेस भ्रम फैला रही है, झूठ बोल रही है। कांग्रेस लोगों को बांटकर वोट की फसल काटना चाहती है। मप्र के लोगों को मप्र के भविष्य के लिए ये तोड़ने वाली, बांटने वाली विचारधारा को जमींदोज कर देना है। कांग्रेस को रोकने के लिए मप्र के लोगों का एकजुट रहना जरूरी है। भाजपा सबका साथ, सबका विश्वास के साथ बढ़ रही है। मोदी के लिए देश में गरीब ही सबसे बड़ी जाति है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस यहां सरकार बनाने के लिए क्यों छटपटा रही है। कांग्रेस का इरादा साफ है। कांग्रेस एमपी को अपनी पार्टी का एटीएम बनाना चाहती है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि माता—पिता अपने बच्चों को बताएं कि कांग्रेस के शासनकाल में मध्य प्रदेश कैसा था। प्रधानमंत्री ने कहा कि गरीब कल्याण राशन योजना पांच साल तक और बढ़ाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS