Tuesday, April 30, 2024
HomestatesUttar Pradeshउड़ान से पहले राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म, शहडोल में...

उड़ान से पहले राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म, शहडोल में गुजरेगी रात – Rahul Gandhi Chopper Grounded In Madhya Pradesh shahdol Due To Bad Weather ntc

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज रात मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रुकेंगे. खराब मौसम के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. उन्हें जबलपुर जाना था. वे मंगलवार सुबह चॉपर से जबलपुर जाएंगे. राहुल गांधी अपनी पार्टी के लोकसभा अभियान के लिए मध्य प्रदेश में हैं और उन्होंने मंडला और शहडोल में दो रैलियों को संबोधित किया, जहां 26 अप्रैल को मतदान होगा.

राहुल गांधी को पहले तो हेलीकॉप्टर में ईंधन नहीं होने की वजह से इंतजार करना पड़ा, इसके बाद मौसम खराब होने की वजह से कांग्रेस नेता उड़ान नहीं भर सके. आज रात वह शहडोल के एक होटल में रात गुजार रहे हैं.

मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने कहा कि शहडोल में खराब मौसम के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. राहुल गांधी को जबलपुर जाना था, जहां से उन्हें दिल्ली के लिए रवाना होना था. अब वह शहडोल के एक होटल में रात भर रुकेंगे और मंगलवार सुबह 6 बजे रवाना होंगे.

राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं संग खाना खाया

राहुल गांधी के शहडोल में रुकने पर शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी ली. उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी जी शहडोल आए थे, वहां उनका विमान नहीं उड़ा तो बोले कि फ्यूल खत्म हो गया. फ्यूल चॉपर का नहीं, कांग्रेस का ही खत्म हो गया है. राहुल गांधी ने आज रात शहडोल में कांग्रेस नेताओं के साथ खाना खाया. वीडियो में उनके साथ जीतू पटवारी भी नजर आए.

कांग्रेस नेता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा, थोड़ा हेलीकॉप्टर का मिज़ाज बदला, थोड़ा हमारा, तो फिर आज की शाम, शहडोल के नाम. उन्होंने लिखा, आज रात शहडोल में ही रहूंगा. यहां का बढ़िया खाना और संगठन पर चर्चा जारी है.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS